!-- Google Fonts -->

I CAN DO THIS - Powerful Motivational article topic (Featuring William Hollis) Motivational QUOTES never give up


 I can do it

 I see millions of motivational speakers to talk to the rich and then talk to the successful To talk to the rich and then talk to the successful I said who talks to the broken Who talks to people still in the process Who talks to people who don't want to live anymore Every motivational speech I've ever heard I've been talking to myself

 I was telling my story I couldn't read until I was 16 I bury my mother an overdose of heroin My dad used to hate me I used to sneak into crack houses to sleep next to my mom To make sure it's safe at night But doing all the mess And all the pain Built by God for a warrior So you will see King Hollis And every time I drop a letter I leave it to you For that person I want to give up life

 I'm dropping you That person I don't know have greatness inside of them I'm dropping you To see the difference between good player And a great player He sees the good player resides in all of us [music] [applause] [music] but we won't invite people - good go free too [music] Breakup is the mindset of something you put inside your head that's something you say to yourself every day It literally started by the side of a gas station hill turkey and all i did was ax on one could you give me a chance to go to your studio could you give me a chance to walk in this place every day and create my own motivation it didn't take long, it was only 2 to 3 minutes and i will finish the speech and i will give it because a lot Those of you don't know that I don't write speeches all I do is

 from the heart so what I did is I really thought I had something special to give to this world and I want you to know that you have something special to give to this world Don't believe that lack of money is the reason why you didn't succeed It's true that not Faith is the reason you're unsuccessful Every human being on this earth is a million dollar check And our faith in ourselves grinds our real share To wake up every day and tell ourselves and say the world I'm in is something special That's what I've learned from breaking up with everyone else When I stop envying people and stop judging People and 

stop getting angry because I'm not on hmm level is when i really started to rise in my career i told myself i would never take a dollar bill from someone else i would never sell it dream about my gift to anyone for any dollar a month never do it every morning you wake up and look in the mirror i want you to look at those The Mirror I want you to tell yourself that I'm special I'm great and I have phenomena No one will stop me from reaching my goal Michael The single goal is to become one of the best speakers of all time But I know it I have a lot of work to do while they sleep I have to work while I celebrate I must I grow why are they procrastinating I have to go after my future raise this effort I want you guys to grow to be successful with me I don't just want to be successful myself

 I want to send my message to others and make others successful and that's what life is really about choosing great individuals and taking the way they should That we make in this life decision - that child is a queen We will not be ordinary nor will we be great We are going to be King So for the rest of my career for the rest of my life I want you to look at worrying about it as your brother your family because it doesn't matter what color you are it doesn't matter where you come from the only thing that matters is who loves you now growing up in the Pontiac Michigan projects I realized two things

 I realized I wouldn't work if I thought this was my reality for the rest of my life and two I had to realize that all the knowledge and my gifts were already put inside me at birth all I had all I had to do was keep working on this bullshit every single one today and I could be successful when I'm next to Turkey Hill Gas Station I realize that no one will believe in me and no one will say William Islands One day your speeches will be played all over the world Me and my pain realized that pain was necessary I realized that without my belief I can't go to the next level And I want you guys to know every bit of the motivation I give you I I talk to them myself Tell the world to listen Let's be legendary Don't focus on 

everyone who sees anything in us Let's focus on everything you're filthy Rich you were born rich We'll forget the longitude we live We'll forget the people who left us And focus on the people who love us We'll focus on the people Those who believed in us because you have a greatness in me, you hold Elastin, and as long as you have a heartbeat, as long as you have any of your loans, you have a chance to change this world, change your life, and live your dream today.

 does the minimum To return great player Pushing his body beyond the limit release all one drop of blood in the field Whatever he did in life Want to be remembered It's the greatest does an extra 10 When the coach asks for only 20 He was running that extra mile When the coach asks for only 5 I see him know

 He will have a deep depth in his soul to take out the king to take out the legend to take out Power lies in each of us lies in each of us to give it And we'll be fine And we will be great

 mentality is broken This is something you put inside your head. This is something you say yourself every day. I literally started from the side Turkey Hill Gas Station All I did was ask someone Can you give me a chance Go to your studio Can you give me a chance Everyone enters this place Today and create my motivation.

 It didn't take long. It was only two to three minutes and I will finish the letter and give you Because many of you guys Do not know that I do not write speeches. Everything I do is from the heart. So what I did was really believed That I had something of my own I give this world and I want you to I know you have something Special to give this world.

 No, don't believe That lack of money The reason you are not there successful. this is not true. lack of faith Why not succeed. Every person on the face of the earth It's a million dollar walking check. And our belief in myself Our real grinding pebbles to wake up He arrives every day and says ourselves and tell the world that I will be something special It is what separates you from everyone else

 else.

 I have learned That's when I stop being jealous of people And stop judging people And stop being angry because I'm not On their level, is when you troll I started to rise in my career. I say to myself I won't Taking a dollar bill from another Person, I will never sell

 My dream And my religion to anyone Any dollar amount. Never do that. And every morning you wake up And look in the mirror, I want you to look in that mirror and I want you to tell yourself that I I am special. I am great and I am amazing. Nobody will stop me

 my goal.

 My personal goal is to become the best Loudspeakers of all time. But I know I have a lot of work to do to do. While they sleep I must work During my celebration I have to grind. While they make promises I have to go after my

 future

 relentless effort And I want you to grow to be successful with me. I just don't want to be successful

 by myself

 I want my message to grow other people and make others successful This is what life really means. It's about choosing great people And take it with you. We must make this decision Our lives today are kings and queens which would not be normal. We will be great. We will be kings. This life is about service Giving and being correct. 

 We live in a world when people I think everyone is out for you But I tell you now, Some people just love you So for the rest of my career and the rest of my life I want you to also look at your brother William Hollis Your family because we are. It doesn't matter what color you are It doesn't matter where you come from The only important thing He loves you now. Raised in Pontiac Enterprises, Michigan I realized two things

 I realized that I will not succeed If you think this is realistic for the rest of my life. and two I had to realize That all knowledge and my gifts Already put in me

 At birth. All I have to do is fine-tune All I have to do is keep working This craft every day And I can be successful. When I sat on the side of it turkey hill gas station, I realized No one will believe it

 in myself. Nobody No one will say William Hollis One day your letters will be Played all over the world.

 Nobody.

 I realized this pain was necessary. I realize it without I believe I can't Go to the next level. And I want you guys to know everything

 Part of the motivation I give you, I'm talking to myself. The world happened to hear it. Let's become legendary. Let's not focus on who doesn't You see anything in us. Let's focus on everything do that. you are dirty rich. I was born rich. will forget

 Generational delay. will forget The people who left us We will focus on people who love us. We will focus on people who believe in us. Because you have greatness Inside you.

 You have eternal potential As long as you have a heartbeat As long as you have air in your lungs chance to change this world, change your life And live your dream today. You are not broken You are rich filthy

 I was born rich We will be mine forever Book William Hollis

____________________________________________________

Hindi language translate

मैं यह कर सकता हूं
  मुझे लाखों मोटिवेशनल स्पीकर दिखाई देते हैं अमीरों से बात करने के लिए और फिर सफल से बात करने के लिए अमीरों से बात करने के लिए और फिर सफल से बात करने के लिए मैंने कहा कि टूटे हुए लोगों से कौन बात करता है प्रक्रिया में अभी भी लोगों से कौन बात करता है जो लोगों से बात करता है ' मैं अब और नहीं जीना चाहता हर प्रेरक भाषण जो मैंने कभी सुना है मैं खुद से बात कर रहा हूं

  मैं अपनी कहानी बता रहा था कि मैं 16 साल की उम्र तक नहीं पढ़ सकता था मैं अपनी माँ को हेरोइन की अधिक मात्रा में दफनाता था मेरे पिताजी मुझसे नफरत करते थे मैं अपनी माँ के बगल में सोने के लिए दरार वाले घरों में घुस जाता था यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह रात में सुरक्षित है लेकिन कर रहा हूँ सारी गंदगी और सारा दर्द भगवान द्वारा एक योद्धा के लिए बनाया गया है तो आप राजा हॉलिस को देखेंगे और हर बार जब मैं एक पत्र छोड़ता हूं तो मैं इसे आपके पास छोड़ देता हूं उस व्यक्ति के लिए मैं जीवन छोड़ना चाहता हूं

  मैं तुम्हें छोड़ रहा हूँ वह व्यक्ति जिसे मैं नहीं जानता उसके अंदर महानता है मैं तुम्हें छोड़ रहा हूँ अच्छे खिलाड़ी और एक महान खिलाड़ी के बीच अंतर देखने के लिए वह देखता है कि अच्छा खिलाड़ी हम सभी में रहता है [संगीत] [तालियाँ] [ संगीत] लेकिन हम लोगों को आमंत्रित नहीं करेंगे - अच्छा भी मुक्त हो जाओ [संगीत] ब्रेकअप किसी ऐसी चीज की मानसिकता है जिसे आप अपने सिर के अंदर रखते हैं जो कि आप हर दिन खुद से कहते हैं यह सचमुच एक गैस स्टेशन हिल टर्की और सभी के किनारे से शुरू हुआ मैंने किया एक पर कुल्हाड़ी क्या आप मुझे अपने स्टूडियो जाने का मौका दे सकते हैं क्या आप मुझे हर दिन इस जगह पर चलने का मौका दे सकते हैं और अपनी प्रेरणा बना सकते हैं इसमें अधिक समय नहीं लगा, यह केवल 2 से 3 मिनट था और मैं भाषण समाप्त कर दूंगा और मैं इसे दूंगा क्योंकि आप में से बहुत से लोग नहीं जानते कि मैं भाषण नहीं लिखता हूं, मैं बस इतना करता हूं

  दिल से तो मैंने क्या किया मैंने वास्तव में सोचा था कि मेरे पास इस दुनिया को देने के लिए कुछ खास है और मैं चाहता हूं कि आपको पता चले कि आपके पास इस दुनिया को देने के लिए कुछ खास है, यह मत मानो कि पैसे की कमी का कारण आपने किया 'सफल नहीं होना यह सच है कि विश्वास नहीं है कारण आप असफल हैं इस धरती पर हर इंसान एक मिलियन डॉलर का चेक है और हमारा विश्वास हमारे असली हिस्से को पीसता है हर दिन जागना और खुद को बताना और दुनिया को कहना कि मैं हूं में कुछ खास है यही मैंने हर किसी के साथ संबंध तोड़ने से सीखा है जब मैं लोगों से ईर्ष्या करना बंद कर देता हूं और लोगों को आंकना बंद कर देता हूं और

 गुस्सा करना बंद करो क्योंकि मैं हम्म के स्तर पर नहीं हूं, जब मैंने वास्तव में अपने करियर में वृद्धि करना शुरू किया, तो मैंने खुद से कहा कि मैं कभी किसी और से डॉलर का बिल नहीं लूंगा मैं इसे कभी भी अपने उपहार के बारे में किसी को एक महीने में किसी को भी नहीं बेचूंगा ऐसा कभी न करें हर सुबह आप उठते हैं और आईने में देखते हैं मैं चाहता हूं कि आप उन लोगों को देखें आईना मैं चाहता हूं कि आप खुद को बताएं कि मैं विशेष हूं मैं महान हूं और मेरे पास घटनाएं हैं कोई भी मुझे मेरे लक्ष्य तक पहुंचने से नहीं रोकेगा माइकल एकमात्र लक्ष्य सभी समय के सर्वश्रेष्ठ वक्ताओं में से एक बनना है, लेकिन मुझे पता है कि मेरे पास बहुत काम है जब वे सोते हैं मुझे काम करना पड़ता है जबकि मैं जश्न मनाता हूं मुझे बढ़ना चाहिए वे क्यों विलंब कर रहे हैं मुझे इसके बाद जाना है मेरा भविष्य इस प्रयास को बढ़ाएं मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे साथ सफल होने के लिए आगे बढ़ें मैं सिर्फ खुद सफल नहीं होना चाहता

  मैं अपना संदेश दूसरों को भेजना चाहता हूं और दूसरों को सफल बनाना चाहता हूं और यही जीवन वास्तव में महान व्यक्तियों को चुनने और उन्हें जिस तरह से लेना चाहिए, उसे लेने के बारे में है कि हम इस जीवन निर्णय में हैं - वह बच्चा एक रानी है हम सामान्य नहीं होंगे और न ही हम होंगे महान हम राजा बनने जा रहे हैं इसलिए मैं अपने पूरे जीवन के लिए अपने पूरे करियर के लिए चाहता हूं कि आप अपने परिवार के भाई के रूप में इसकी चिंता करें क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस रंग के हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कहां है आप केवल एक चीज से आते हैं जो मायने रखता है कि कौन आपसे प्यार करता है अब पोंटिएक मिशिगन परियोजनाओं में बड़ा हो रहा है मुझे दो चीजों का एहसास हुआ

  मुझे एहसास हुआ कि अगर मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन के बाकी हिस्सों के लिए मेरी वास्तविकता है तो मैं काम नहीं करूंगा और दो मुझे यह महसूस करना होगा कि जन्म के समय मेरे अंदर सभी ज्ञान और मेरे उपहार पहले से ही रखे गए थे, मुझे बस इतना करना था कि मुझे रखना था आज हर एक इस बकवास पर काम कर रहा है और मैं सफल हो सकता हूं जब मैं तुर्की हिल गैस स्टेशन के बगल में हूं, मुझे एहसास हुआ कि कोई मुझ पर विश्वास नहीं करेगा और कोई भी विलियम आइलैंड्स नहीं कहेगा एक दिन आपके भाषण पूरी दुनिया में खेले जाएंगे मुझे और मेरे दर्द ने महसूस किया कि दर्द जरूरी था मुझे एहसास हुआ कि मेरे विश्वास के बिना मैं अगले स्तर पर नहीं जा सकता और मैं चाहता हूं कि आप लोग हर प्रेरणा को जानें जो मैं आपको देता हूं II उनसे खुद बात करें दुनिया को सुनने के लिए कहें चलो पौराणिक बनें पर ध्यान केंद्रित न करें

 हर कोई जो हम में कुछ भी देखता है, हम सब कुछ पर ध्यान केंद्रित करते हैं, आप गंदे हैं, अमीर आप पैदा हुए थे, अमीर हम देशांतर को भूल जाएंगे, हम जीते हैं हम उन लोगों को भूल जाएंगे जिन्होंने हमें छोड़ दिया और उन लोगों पर ध्यान केंद्रित करें जो हमें प्यार करते हैं हम ध्यान केंद्रित करेंगे जिन लोगों ने हम पर विश्वास किया क्योंकि आप मुझमें महानता रखते हैं, आप इलास्टिन को पकड़ते हैं, और जब तक आपके दिल की धड़कन है, जब तक आपके पास आपका कोई ऋण है, आपके पास इस दुनिया को बदलने, अपना जीवन बदलने का मौका है, और आज अपने सपने को जियो।

  कम से कम करता है महान खिलाड़ी को वापस करने के लिए अपने शरीर को सीमा से परे धक्का देकर मैदान में खून की एक बूंद छोड़ो उसने जीवन में जो कुछ भी किया उसे याद किया जाना चाहिए यह सबसे बड़ा है एक अतिरिक्त 10 जब कोच केवल 20 के लिए पूछता है तो वह अतिरिक्त चला रहा था मील जब कोच केवल 5 मांगता है तो मैं उसे जानता हूं

  उसकी आत्मा में गहरी गहराई होगी राजा को बाहर निकालने के लिए लेजेंड को बाहर निकालने के लिए शक्ति हम में से प्रत्येक में निहित है हम में से प्रत्येक इसे देने के लिए और हम ठीक हो जाएंगे और हम महान होंगे

  मानसिकता टूट गई है यह कुछ ऐसा है जिसे आपने अपने सिर के अंदर रखा है। यह कुछ ऐसा है जो आप हर दिन खुद से कहते हैं। मैंने सचमुच तुर्की हिल गैस स्टेशन की ओर से शुरुआत की थी, मैंने बस किसी से पूछा क्या आप मुझे मौका दे सकते हैं अपने स्टूडियो में जा सकते हैं क्या आप मुझे मौका दे सकते हैं हर कोई आज इस जगह में प्रवेश करता है और मेरी प्रेरणा बनाता है।

  इसमें ज्यादा समय नहीं लगा। अभी दो-तीन मिनट ही हुए थे और मैं चिट्ठी खत्म करके आपको दे दूंगा क्योंकि आप में से बहुत से लोग नहीं जानते कि मैं भाषण नहीं लिखता। मैं जो कुछ भी करता हूं वह दिल से होता है। तो मैंने जो किया वह वास्तव में माना जाता था कि मेरे पास अपना कुछ है जो मैं इस दुनिया को देता हूं और मैं चाहता हूं कि मैं आपको जानता हूं कि आपके पास इस दुनिया को देने के लिए कुछ खास है।

  नहीं, विश्वास मत करो कि पैसे की कमी का कारण तुम वहाँ सफल नहीं हो। यह सच नहीं है। विश्वास की कमी सफल क्यों नहीं। पृथ्वी के चेहरे पर हर व्यक्ति यह एक मिलियन डॉलर वॉकिंग चेक है। और हमारा खुद पर विश्वास हमारा असली पीस कंकड़ जगाने के लिए वह हर दिन आता है और खुद से कहता है और दुनिया को बताता हूं कि मैं कुछ खास बनूंगा, यही आपको औरों से अलग करता है

  अन्यथा।

  मैंने सीखा है कि जब मैं लोगों से ईर्ष्या करना बंद कर देता हूं और लोगों को आंकना बंद कर देता हूं और गुस्सा करना बंद कर देता हूं क्योंकि मैं उनके स्तर पर नहीं हूं, जब आप ट्रोल होते हैं तो मैं अपने करियर में उठने लगा। मैं खुद से कहता हूं कि मैं दूसरे व्यक्ति से डॉलर का बिल नहीं लूंगा, मैं कभी नहीं बेचूंगा

  मेरा सपना और मेरा धर्म किसी को भी कोई भी डॉलर राशि। कभी मत करो। और हर सुबह तुम उठो और आईने में देखो, मैं चाहता हूं कि तुम उस आईने में देखो और मैं चाहता हूं कि तुम अपने आप से कहो कि मैं विशेष हूं। मैं महान हूं और मैं अद्भुत हूं। मुझे कोई नहीं रोकेगा

  मेरा लक्ष्य।

  मेरा व्यक्तिगत लक्ष्य सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ लाउडस्पीकर बनना है। लेकिन मुझे पता है कि मुझे बहुत काम करना है। जब तक वे सोते हैं मुझे काम करना चाहिए अपने उत्सव के दौरान मुझे पीसना पड़ता है। जबकि वे वादे करते हैं, मुझे अपने पीछे जाना पड़ता है

  भविष्य

  अथक प्रयास और मैं चाहता हूं कि आप मेरे साथ सफल हों। मैं सिर्फ सफल नहीं होना चाहता

  अपने आप से

  मैं चाहता हूं कि मेरा संदेश अन्य लोगों को विकसित करे और दूसरों को सफल बनाए जीवन का वास्तव में यही अर्थ है। यह महान लोगों को चुनने और इसे अपने साथ ले जाने के बारे में है। हमें यह निर्णय लेना चाहिए आज हमारा जीवन राजा-रानी है जो सामान्य नहीं होगा। हम महान होंगे। हम राजा होंगे। यह जीवन सेवा देने और सही होने के बारे में है।

  हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जब लोग मुझे लगता है कि हर कोई आपके लिए बाहर है लेकिन अब मैं आपको बताता हूं, कुछ लोग सिर्फ आपसे प्यार करते हैं इसलिए मेरे बाकी के करियर और मेरे बाकी के जीवन के लिए मैं चाहता हूं कि आप अपने भाई विलियम हॉलिस को भी देखें। परिवार क्योंकि हम हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस रंग के हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से आते हैं केवल एक ही महत्वपूर्ण बात यह है कि वह अब आपसे प्यार करता है। पोंटिएक एंटरप्राइजेज, मिशिगन में पले-बढ़े मुझे दो चीजों का एहसास हुआ

  मुझे एहसास हुआ कि मैं सफल नहीं होऊंगा अगर आपको लगता है कि यह मेरे पूरे जीवन के लिए यथार्थवादी है। और दो मुझे यह महसूस करना था कि सारा ज्ञान और मेरे उपहार पहले ही मुझमें डाल दिए गए हैं

  जन्म पर। मुझे बस फाइन-ट्यून करना है मुझे बस इतना करना है कि हर दिन इस क्राफ्ट में काम करते रहना है और मैं सफल हो सकता हूं। जब मैं टर्की हिल गैस स्टेशन के किनारे बैठ गया, तो मुझे एहसास हुआ कि कोई भी इस पर विश्वास नहीं करेगा

  मुझमे। कोई नहीं कहेगा विलियम हॉलिस एक दिन आपके पत्र पूरी दुनिया में बजाए जाएंगे।

  कोई भी नहीं।

  मुझे एहसास हुआ कि यह दर्द जरूरी था। मुझे इसका एहसास है बिना मुझे विश्वास है कि मैं अगले स्तर तक नहीं जा सकता। और मैं चाहता हूं कि आप लोग सब कुछ जान लें

  मैं आपको जो प्रेरणा देता हूं उसका एक हिस्सा, मैं खुद से बात कर रहा हूं। इसे सुनने के लिए दुनिया हुई। आइए पौराणिक बनें। आइए इस पर ध्यान न दें कि आप हम में कुछ भी नहीं देखते हैं। आइए ऐसा करने वाली हर चीज पर ध्यान दें। तुम गंदे अमीर हो। मैं अमीर पैदा हुआ था। भूल जाओगे

  पीढ़ीगत देरी। भूल जाएंगे वो लोग जिन्होंने हमें छोड़ दिया हम उन लोगों पर ध्यान देंगे जो हमसे प्यार करते हैं। हम उन लोगों पर ध्यान केंद्रित करेंगे जो हम पर विश्वास करते हैं। क्योंकि आपके अंदर महानता है।

  आपके पास अनंत क्षमता है जब तक आपके दिल की धड़कन है जब तक आपके फेफड़ों में हवा है इस दुनिया को बदलने का मौका है, अपना जीवन बदलो और आज अपने सपने को जीओ। तुम टूटे नहीं हो तुम अमीर गंदी हो

  मैं अमीर पैदा हुआ था हम हमेशा के लिए मेरे रहेंगे विलियम हॉलिस Book

Post a Comment

0 Comments